Friday, February 16, 2018

Jio Phone वालो के लिए एक खुशखबरी, अब JIO Phone वाले भी इस्तेमाल कर पाएंगे ये ऐप्प।

Leave a Comment
अगर आप भी JIO Phone इस्तेमाल करते हो या Jio Phone लेने की सोच रहे हो तो में आपको एक खुशखबरी देना चाहूंगा।अभी Mukesh Ambani के बेटे Akash Ambani ने खुद अन्नोउंस किया है की इस बुधवार से आप जिओ फ़ोन में Facebook App को इस्तेमाल कर पाओगें। यह एक बहुत बड़ी खुशखबरी है Jio यूजर के लिए। 

reliance jio


Facebook App को आप अपने जिओ फ़ोन में Jio Appstore से फ्री में Download कर पाओगे। आपकी जानकारी के लिए बता दे। Jio Phone काई ऑपरेटिंग (KaiOs) सिस्टम पर चलता है फेसबुक ने यह ऐप्प खास जिओ यूजर को दयँ में रखकर बनाया है। 

जैसा की Aakash Ambani ने वादा किया था की विश्व की सभी प्रमुख एप्लीकेशन को Jio के साथ जोड़ेंगे। इसकी शुरुवात उन्होंने Facebook के साथ की है हमे उम्मीद है आने वाले कुछ दिनों में Whatapp ,Instagrame और Hike जैसी ऐप्प भी आपको Jio Appstore में देखने को मिल जाएगी। 

Jio के director Akash Ambani ने कहा Jio Phone दुनिया का सबसे सस्ता smartphone है Jio Phone खासतौर भारतीय लोगो को Feature Phone से स्मार्टफोन में लाने के लिए बनाया है। क्योकि भारत में अभी भी गावो में लोग फीचर फ़ोन ही इस्तेमाल करते है। क्योकि वो टच फ़ोन को नाही चला पाते और नाही खरीद। इसलिए jio ने सभी smartphone वाले फीचर अपने Jio Phone में शामिल करके एक सस्ता और स्मार्ट फ़ोन बनाया जिसे वो इस्तेमाल भी कर सकते है और आसानी से खरीद भी सकते है। वैसे आपको एक बात बता दे Jio Phone की डिलीवरी सबसे पहले गांव में हुई थी उसके बाद शहर में। क्योकि जिओ का मकसद गांव के लोगो को इंटरनेट से जोड़ना था। 

If You Enjoyed This, Take 5 Seconds To Share It

0 comments:

Post a Comment